Saturday 10 March 2018

अरजित, अदिति ने दिल्ली में किया कलीरें' का प्रमोशन

जी टीवी के शो 'कलीरें' के मुख्य कलाकार अरजित तनेजा और अदिति शर्मा शो का प्रचार करने के सिलसिले में राष्ट्रीय राजधानी आए। यह पंजाब के एक छोटे शहर की रहने वाली मीरा (अदिती) की कहानी है। मीरा लड़कियों को शादी के लायक बनाने के लिए उनमें बदलाव लाने की सोच के खिलाफ जाकर खुद अपनी पहचान बनाना चाहती है।
इस शो के जरिये जी टीवी 'आज लिखेंगे कल' की अपनी ब्रांड विचारधारा को आगे बढ़ा रहा है, जो आम आदमी की जिंदगी, उनकी ख्वाहिशों और उनके अरमानों की झलक दिखाता है, जिसमें वे अपने असाधारण कल के लिए आम धारणाओं को तोड़ते हैं। अरजित तनेजा और अदिती शर्मा ने दिल्ली पहुंचकर अपने बचपन के दिनों की यादें ताजा कीं। इन दोनों की परवरिश इसी शहर में हुई है। दोनों कलाकारों ने कहा कि वे इस बात में यकीन करते हैं कि एक लड़की को अपने होने वाले जीवनसाथी में अपना भविष्य देखना चाहिए न कि खुद को बदलने की कोशिश करनी चाहिए।


अरजित तनेजा ने कहा 'कलीरें' शादी का एक बहुत महत्वपूर्ण पक्ष पेश करता है। यह उन सामाजिक दबावों को भी दर्शाता है जो एक लड़की को झेलना पड़ता है, जब उसका परिवार उसके लिए एक उपयुक्त दूल्हे की खोज करता है। विवान का मेरा किरदार एक चालाक एनआरआई का है, जो मूलत: पंजाब से हैं। अपने अनुभवों और परिस्थितियों के आधार पर विवान यह मानता है कि सभी मिडिल क्लास लड़कियां खुद को सिर्फ इसलिए संवारती हैं ताकि वह अमीर लड़कों का ध्यान आकर्षित कर सकें।"उन्होंने कहा इस शो में मीरा के साथ उसकी लगातार नोंक-झोंक के चलते अब वह शादी के विचार से भी नफरत करने लगा है। मैं आज अपने गृहनगर दिल्ली में अपने शो को प्रमोट करने को लेकर बेहद उत्साहित हूं। @ http://bit.ly/2Dec9cl

No comments:

Post a Comment