Wednesday 16 November 2016

डियर जिंदगी से पाक अभिनेता को हटाने की खबर बकवास

बालीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट ने उन सभी अफवाहों को खारिज किया है, जिसमें कहा गया था कि आगामी मल्टी स्टारर फिल्म डियर जिंदगी से पाकिस्तानी अभिनेता अली जफर को हटाया गया है। उन्होंने कहा कि फिल्म अपने पूर्ण स्वरूप में आएगी। ऐब्सलूट इलेक्स फिल्मफेयर ग्लैमर एंड स्टाइल पत्रिका के कवर लांच में शामिल आलिया से जब अली के फिल्म से हटाए जाने के बारे में पूछा गया तो आलिया ने कहा कि किसी को फिल्म से हटाया नहीं गया है और फिल्म अपने पूर्ण स्वरूप में आएगी।


फिल्म में अपने किरदार के बारे आलिया ने कहा कि फिल्म ‘डियर जिंदगी’ मेरे किरदार के बेहद करीब है। हालांकि मैं यह नहीं कहूंगी कि मैं कौन हूं, लेकिन यह वैसा ही है जैसे एक चिड़चिड़े संबंधों में होता है या मां के साथ झगड़ने में होता है। हाल में शर्मिला टैगोर ने कहा था कि यदि उनके पति पर कोई बायोपिक बनाई जाती है तो आलिया उनका किरदार निभाएंगी। इस पर आलिया ने कहा कि फिल्म इंडस्ट्री मेरे लिए परिवार की तरह है। इसलिए जब कोई सीनियर मेरे काम का प्रशंसा करते हैं तो इससे मुझे बेहद खुशी होती है। बॉलीवुड समाचार के बारे में अधिक जानकारी के  लिए क्लिक करें @ goo.gl/fKgx44

No comments:

Post a Comment