Wednesday 27 July 2016

सलमान ने ही की चिंकारा की हत्या: ड्राइवर

हाईकोर्ट द्वारा सलमान को बरी किए जाने के दो दिन बाद ड्राइवर हरीश दुलानी का बयान आया है। दुलानी को गुमशुदा बताया गया था। दुलानी ने कहा कि अभिनेता सलमान ने ही चिंकारा की हत्या की थी।


राजस्थान उच्च न्यायालय ने जोधपुर में वर्ष 1998 में चिंकारा के शिकार के दो मामलों में 50 वर्षीय अभिनेता को बरी कर दिया है। दुलानी ने यह भी कहा कि वह फरार नहीं हैं, बल्कि धमकियों की वजह से डरा हुआ है।
दुलानी ने कहा, ‘मैं 18 साल पहले मजिस्ट्रेट के समक्ष दिए गए बयान पर कायम हूं कि सलमान कार से उतरे और हिरण को गोली मारी। मैं लापता नहीं था, लेकिन मुझे और मेरे पिता को मिली धमकियों के कारण डरा हुआ था। डर से मैं अपने रिश्तेदारों के पास जोधपुर चला गया। हमने सुरक्षा की मांग की थी, लेकिन वह नहीं मिली। यदि मुझे पुलिस सुरक्षा मिली होती तो मैंने बयान दिया होता। हमेशा से मेरी यही मंशा थी।’
अदालत ने अपने फैसले में कहा कि चिंकारा के शरीर से मिली गोलियां सलमान खान के लाइसेंसी बंदूक से नहीं चलायी गयी थीं। शिकार के इस मामले में दुलानी अभियोजन पक्ष का एकमात्र गवाह था। उसे 2002 से ही गायब बताया जा रहा था, जिसके कारण सलमान के खिलाफ अभियोजन पक्ष का मामला कमजोर पड़ गया।अधिक जानकारी के लिए क्लिक करें @ http://goo.gl/7bzKxy

No comments:

Post a Comment