Friday 19 August 2016

शोभा डे को करारा जवाब

एक्टर अमिताभ बच्चन ने शुक्रवार को लेखिका शोभा डे पर निशाना साधा। उन्होंने रियो ओलंपिक में महिलाओं के बैडमिंटन सिंगल सेमीफाइनल में जीत पर पीवी सिंधू को बधाई देते हुए शोभा डे की उन बातों पर पलटवार किया जिसमें उन्होंने एथलीटों को महज सेल्फी खिलाड़ी बताया था।
गौरतलब है कि शोभा डे ने भारतीय एथलीटों का मजाक उडाते हुए कुछ समय पहले कहा था कि उनका लक्ष्य केवल सेल्फी खींचना और प्लेग्राउंड से बिना मेडल लिए हुये वापस लौटना है। लेखिका की टिप्पणी को लेकर उनकी काफी आलोचना हुई थी।

 बच्चन ने सिंधु को बधाई देते हुए कहा कि जब वह वापस आएंगी तब वह उसके साथ एक सेल्फी लेना पसंद करेंगे।
उन्होंने लिखा है, ‘पीवी सिंधू, आप ‘खाली हाथ’ नहीं मेडल लेकर वापस आ रही हैं। और हम आपके साथ ‘सेल्फी’ निकालना चाहते हैं।’ एक अन्य पोस्ट में बच्चन ने लिखा है, ‘पीवी सिंधू, आपने ‘बोलने वालों’ की बोलती बंद कर दी। कर्म बोलता है और वो कभी कभी ‘कलम’ को भी हरा देता है। बधाई।’ इसके बाद मशहूर अभिनेता ने लोगों को महिला शक्ति को नजरअंदाज नहीं करने की सलाह दी है।
उन्होंने ट्वीट किया, ‘महिला शक्ति को कभी नजर अंदाज नहीं करें। पीवी सिंधू आपने कई सारे ‘बोलने वालों’ को चुप्प करा दिया है.. आप भारत का गौरव हैं।’ बॉलीवुड समाचार के बारे में अधिक जानकारी के  लिए क्लिक करें @ http://goo.gl/9JtgCC

No comments:

Post a Comment