Friday 15 April 2016

‘वन नाइट स्टैंड’ के लिये कड़ी मेहनत की : सनी

बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी का कहना है कि उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म वन नाइट स्टैंड के लिये कड़ी मेहनत की है। वर्ष 2012 में प्रदर्शित फिल्म जिस्म 2 से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरूआत करने वाली लियोनी इन दिनों फिल्म वन नाइट स्टैंड में काम कर रही है। उन्होंने कहा कि ‘वन नाइट स्टैंड’ पर दर्शकों की प्रतिक्रिया जानने के लिए अब और इंतजार नहीं कर सकतीं क्योंकि इस फिल्म के लिए उन्होंने कड़ी मेहनत की है।



लियोनी ने कहा, “मैंने अब तक जो फिल्में की हैं, ये उनसे अलग है। मैं इस तरह के विषय पर सभी की प्रतिक्रिया देखने को उत्साहित हूं। मैंने इसमें अभिनय पर कड़ी मेहनत की है और उम्मीद है कि यह मेहनत दिखेगी। मैं इस साल फिर ‘स्प्लिट्सविला’ की मेजबानी करूंगी। मेरे पास ‘बेईमान लव’ नामक एक फिल्म भी है, इसलिए इन सबके लिए बहुत उत्साहित हूं। @ http://goo.gl/qvyDVr

No comments:

Post a Comment