Friday 12 May 2017

संजय दत्त की बायोपिक में नजर आएंगी सोनम कपूर

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर का कहना है कि जब उन्हें संजय दत्त की बायोपिक में काम करने का प्रस्ताव मिला तो वह रोमांचित हो गयीं। बॉलीवुड फिल्मकार राज कुमार हिरानी, संजय दत्त के जीवन पर फिल्म बनाने जा रहे हैं। फिल्म में रणबीर कपूर, संजय दत्त का किरदार निभायेंगे। फिल्म में सोनम की मुख्य भूमिका होगी।
सोनम ने बताया कि वह संजय दत्त की बायोपिक में राजकुमार हिरानी के साथ काम करने का मौका मिलने पर कूद पड़ी थीं। कहा जा रहा है कि इस बायोपिक में सोनम, संजय दत्त की प्रेमिका के रूप में दिखेंगीं।


सोनम ने कहा, “दुर्भाग्य से मैं अपने किरदार के बारे में अभी नहीं बता सकती। लेकिन, मैं राजू हिरानी की बड़ी प्रशंसक हूं। मैंने उनकी सभी फिल्में देखी हैं। मौका मिलने पर मैं कूद पड़ी। मेरा हाल यह था कि कुछ भी करना हो, बताओ क्या करना है। गौरतलब है कि संजय दत्त की बायोपिक में रणबीर, अनुष्का शर्मा, परेश रावल, मनीषा कोइराला, करिश्मा तन्ना, विक्की कौशल और दीया मिर्जा जैसे सितारे प्रमुख भूमिका में हैं। यह फिल्म दिसंबर में रिलीज होगी। बॉलीवुड समाचार के बारे में अधिक जानकारी के  लिए क्लिक करें @ http://bit.ly/2qa7Uek

No comments:

Post a Comment