Monday 24 October 2016

खूब फिल्में ठुकरा रहे ‘बाहुबली’ प्रभास

दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार प्रभास अभी बॉलीवुड फिल्म में काम नहीं करना चाहते हैं। दक्षिण भारतीय फिल्म डायरेक्टर राजामौली ने पिछले साल प्रभास को लेकर सुपरहिट फिल्म बाहुबली बनाई थी। अब इस फिल्म का दूसरा पार्ट बनाया जा रहा है। हाल ही में फिल्म का टीजर जारी किया गया। इसमें प्रभास काफी इम्प्रेसिव लग रहे हैं।


बाहुबली के बाद से प्रभास को कई बॉलीवुड फिल्मों के भी ऑफर्स मिले हैं लेकिन वे फिलहाल हिंदी सिनेमा में कदम नहीं रखना चाहते हैं। प्रभास ने कहा, मुझे कुछ अच्छे बॉलीवुड प्रोजेक्ट्स के ऑफर मिले थे लेकिन मैं अपने तेलुगू प्रोजेकट्स में लगा था। मैं अभी बॉलीवुड में एंट्री नहीं कर सकता लेकिन मुझे अभी जल्दबाजी नहीं है। मैं तब ही हिंदी फिल्मों में एंट्री करूंगा जब मेरे पास पूरा समय होगा। बॉलीवुड समाचार के बारे में अधिक जानकारी के  लिए क्लिक करें @ goo.gl/2E1FVX

No comments:

Post a Comment